City mall kota job vacancy , कोटा सिटी मॉल Fresher, HR Contact Number, salary

कोटा का सबसे बड़ा मॉल City Mall है Jhalawar Road  पर स्थित है। यह कोटा का ultra-luxurious है, जिसमें  fun cinemas, CCD, McDonald's और कई आउटलेट्स हैं। इस मॉल के मालिक Mr. देवेंद्र कुमार पंड्या और Mr. वीरेन्द्र पंड्या हैं।

City Mall 4 मंजिलों में फैला हुआ, शॉपिंग स्पेस 2.60 लाख वर्ग फुट के बड़े क्षेत्र , पैंटालून द्वारा 3 मंजिलों में 45,000 वर्ग फुट का एंकर स्टोर - बिग बाजार, 150 वर्ग फुट से लेकर 1500 वर्ग फुट तक के विभिन्न आकार के कियोस्क और शोरूम हैं।  

Multiplex सिनेमा 

इस मॉल में  Fun cinema है जो 30,000 sq का है यह  Zee group द्वारा चलाया जाता है.  जिसमें 4 screening halls हैं seating capacity 950 लोगों की है. Ticketing facility आपको ground floor पर मिलती है। 

कोटा में स्थित सिटी मॉल एक ऐसी जगह है जहाँ हम मूवीज देख सकते हैं और खाना खा सकते हैं, मौज मस्ती कर सकते हैं । इस जगह पर कुछ फ़ूड आउटलेट्स हैं जो अच्छे भोजन प्रदान करते हैं और खरीददारी के लिए ब्रांडेड या सामान्य दुकानें हैं। यहाँ, Big Bazaar, Burger King, और अन्य पॉपुलर आउटलेट्स काफी किफायती हैं।मॉल अच्छा और सुंदर है, पार्किंग सुविधा भी अच्छी है। बेसमेंट में पार्किंग उपलब्ध है, यहां आप आसानी से लगभग 2-3 घंटे तक बिता सकता है।

मूवीज देखने, मैक्डॉनल्ड्स, डॉमिनोज़ आदि में खाने और नाश्ते के लिए यह एक शानदार स्थान है। और कुछ ब्रांडेड शोरूम में कपड़ों का बड़ा संग्रह भी है। वीकेंड पर भी यहाँ भीड़ है, जिसमें अधिकांश छात्र होते हैं। कई संस्थानों के पास होने के कारण, कोटा में एक शानदार और गतिशील वातावरण है, खरीददारी, बाहर जाने के लिए, मल्टीप्लेक्स, पार्किंग, बच्चों का क्षेत्र, इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए अच्छा है।

इस मॉल में सबसे अधिक आगंतुक छात्र हैं। आप इस मॉल में अपनी दैनिक आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं। इसमें बड़े बाजार की दुकानें हैं, और यह मनोरंजन के लिए सबसे अच्छा स्थान है, मूवी से लेकर जूते तक, बच्चों के क्षेत्र, फ़ूड कोर्ट, बड़े बाजार, सबवे, एमवे, रिलायंस फुटवियर आदि।


City mall kota job vacancy for freshers, contact number

Kota City Mall में अगर आप काम करना चाहते हैं एक अच्छी नौकरी पाना चाहते हैं तो आपके यहां पर इस मॉल में बहुत सारी जॉब वैकेंसी में नौकरी पाने का अवसर मिल सकता है.

यहां आपको नौकरी का भी आनंद लेने का मौका मिलता है। इस मॉल में कई प्रकार की नौकरियाँ उपलब्ध हैं, जिनमें Cashier, Store Manager, Inventory Manager, Stocker, Sales Associate, और Shop Attendant जैसी पदों के लिए कर्मचारियों की आवश्यकता होती रहती है।

इस मॉल में नौकरी का मौका प्राप्त करने के लिए आपको कोई भी शैक्षिक योग्यता हो, चाहे आप 10वीं पास हों, 12वीं पास हों, या स्नातक हों, या आप प्रेशर होतब भी आपको यहाँ आसानी से नौकरी मिल सकती है।

Kota City Mall में नौकरी का मौका लड़कों और लड़कियों के लिए दोनों ही उपलब्ध है। यहाँ न केवल कंपनियों के शॉपिंग आउटलेट्स के लिए, बल्कि मॉल के अन्य क्षेत्रों के लिए भी Floor Manager, Visual Merchandiser, Cleaning & Maintenance, और Security Guard जैसे पदों के लिए भी रिक्तियाँ निकाली जाती हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने का मौका आपको यहाँ मिलता है।

यहां पर फन सिनेमामूवी का आप आनंद अगर लेना चाहते हैं तो आपके यहां₹250 से लेकर ₹600 तक की टिकट से मूवी का आनंद आप ले सकते हैं जो की बहुत ही बड़ी स्क्रीन पर आपको मूवी दिखाई जाती है.

सिनेमा टिकट चेकर की नौकरी के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। इस शॉपिंग मॉल का पूरी तरह से एयर-कंडीशनिंग होने के कारण यहाँ की सफाई भी बहुत अच्छी है। नौकरी के लिए आवेदन कैसे करें और सैलरी कितनी होगी, इस सबकी जानकारी आप इस आर्टिकल में प्राप्त कर सकते हैं।


Kota City Mall  की लोकेशन, कॉन्टेक्ट नंबर, टाइमिंग 

  • यह माल सुबह 9:30 बजे से रात्रि 10:30 तक खुला रहता है। 
  • Address: Jhalawar Road, Indraprastha Industrial Area, Kota, Rajasthan 324005
  • Contact Number : 07442433296 ,  8005879453, 9992220726
  • Email : pandyagroup@gmail.com
  • Website: https://www.citymallkota.com/


Kota City Mall में जॉब कैसे पाएं 

Kota City Mall जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं एक मॉल में बहुत सारे आउटलेट्स होते हैं उनको साफ सफाई रखना, सुरक्षा व्यवस्था करने, पैसे का लेनदेन करनेआदि के लिए बहुत सारे कर्मचारियों की आवश्यकता होती हैऔर हर एक कर्मचारी अपने-अपने दायित्व का निर्वहन करके बहुत ही अच्छी तरह से एक मॉल को चलना है. एक मॉल को अच्छी तरह से चलने के लिए निम्न प्रकार के कर्मचारियों की आवश्यकता होती है। 

  • Cashier
  • Sales Associate
  • Shop attendant
  • Floor manager
  • Store manager
  • Visual merchandiser
  • Cleaner
  • Security guard
  • Inventory Manager


दोस्तों आप किसी भी मॉल में जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो इसके 2 तरीके होते हैं 

आइए हम इन दोनों ही तरीकों को विस्तार से जानते हैं.

Online Apply

Walking Interview 

By Referral 


Online Apply 

Kota City Mall में आप जॉब पाने के लिए ऑनलाइन भी अप्लाई कर सकते हैं लेकिन जितनी भी ऑनलाइन vacancy निकाली जाती है उसमे आप अप्लाई कर सकते हैं । 


आप पूरा प्रोसेस नीचे देख सकते हैं :- 

  • सबसे पहले आप  Kota City Mall  की ऑफिसियल वेबसाइट www.dindayalcitymall.in पर जाना है 
  • जहाँ आपको career के ऑप्शन पर क्लिक करना है 
  • इसके बाद आपके सामने बहुत सारी जॉब आ जाएंगे 
  • अब आपको अप्लाई के button  पर क्लिक करना है.
  • इसके बाद आपके पास मेल आएगा फिर आप इंटरव्यू दे सकते है। 


Walkin Interview 

"Kota City Mall के साथ नई ऊचाइयों की ओर बढ़ें उनके Walk-in Interviews के साथ!

यदि आप Kota City Mall  में अपनी जगह बनाना चाहते हैं, तो सीधे मॉल के प्रबंधकों के पास जाएं और नौकरी के बारे में पूछें। यदि वहां कोई रिक्त पद है और आप उस पद के लिए योग्य हैं, तो आपको शायद ही उसी दिन साक्षात्कार के लिए बुलाया जा सकता है, जिससे एक सफल नौकरी का संभावनात्मक प्रस्तुत हो सकता है।


जब आपका साक्षात्कार होता है, आपसे आपकी शिक्षा, स्थान, और कार्य अनुभव के बारे में प्रश्न किए जाते हैं, जो आपकी वेतन निर्धारित करने में एक भूमिका निभाएगा। इस पूरे संविदानशील प्रक्रिया को 'Walkin Interview' कहा जाता है, जिसमें आप सीधे मॉल में प्रवेश करते हैं, पूछताछ करते हैं, और एक दिन के भीतर नौकरी की पुष्टि करते हैं। यह व्यक्तियों को मॉल के अंदर आसानी से नौकरी प्राप्त करने की अनुमति देने वाली एक सामान्य लेकिन प्रभावी प्रक्रिया है।

तो, इस अवसर को हाथ से न जाने दें! आज ही Kota City Mall में जाएं और देखें कि क्या वहां आपकी लिए कोए अच्छी नौकरी है या नहीं अगर होगी तो आपको नौकरी जरूर मिलेगी ।"

By Referral 

दोस्तों अगर आपका कोई जानकार या आपका कोई संबंध ही या आपका कोई दोस्त मॉल में काम करता है और आप उससे कहते हैं कि जब भी इस मॉल में जॉब वैकेंसी खाली हो तो मुझे बता कर इसमें लगवा देना तो इस पूरी प्रक्रिया को By Referral कहा जाता है वॉक इन इंटरव्यू से By Referral के माध्यम से मॉल में भर्ती की जाती है

क्योंकि अगर कोई व्यक्ति छोड़कर चला भी जाता है या किसी प्रकार की चोरी या गलत काम कर देता है तो जिस व्यक्ति माध्यम से दोषी व्यक्ति की नौकरी लगाई गई है उसे जिम्मेदार ठहराया जाता है तो इसीलिए इस प्रक्रिया को ज्यादा मॉल अपनाते हैं.  तो आप भी मॉल में दोस्त बनाकर जॉब पा सकते हैं .


Kota City Mall  में कौन कौन सी vacancy  रहती हैं ?

"मॉल में जॉब करने की सोच रहे हैं? तो सबसे पहले जानिए कि मॉल में कौन-कौन सी नौकरियां होती हैं ताकि आप अपनी योग्यता और रुचि के अनुसार एक सही जॉब चयन कर सकें।

मॉल को सुचारु रूप से चलाने के लिए विभिन्न प्रकार की नौकरियों की आवश्यकता होती है, जैसे:

  • Cashier
  • Sales Associate
  • Shop attendant
  • Floor manager
  • Store manager
  • Visual merchandiser
  • Cleaner
  • Security guard
  • Inventory Manager

city-mall-kota


निष्कर्ष

जॉब पाने का सबसे सीधा तरीका। आवेदन करने के लिए, आपको सीधे मैनेजर से मिलना होगा। जब वैकेंसी आती है, तो फोन करके बुलाया जाता है और जॉब तैय हो जाती है। आज ही जाएं और पता करें कि आपके पास के मॉल में कोई जॉब खाली है या नहीं!

Next Post Previous Post