Jodhpur में नौकरी ही नौकरी freshers, 12th pass, male, female

औद्योगिक विकास के क्रम में राज्य सरकार और केंद्र सरकार के सामूहिक प्रयास से jodhpur में युवाओं को नौकरी देने के लिए अनेक प्रयास किए हैं जिसमें सरकार ने jodhpur  में कई सारे औद्योगिक क्षेत्र बनाए हैं जहां पर युवा आकर काम कर सकते हैं और एक रोजगार का अवसर पाकर प्रदेश और देश की तरक्की में अपना योगदान दे सकते हैं.

अगर आप जोधपुर में  jodhpur for freshers पाना चाहते हैं नौकरी करना चाहते हैं तो आपके यहां पर आना होगा और यहां पर बहुत सारी छोटी-छोटी फैक्ट्रियां हैं जहां 10th pass, 12th pass युवाओं को नौकरियां दी जाती हैं .

जोधपुर में सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के माध्यम से बहुत सारे औद्योगिक इकाइयों को लगाने का प्रयास किया है जिसके फल स्वरुप यहां पर तीन औद्योगिक क्षेत्र हैं - बोरानाड़ा औद्योगिक क्षेत्र, MIA 1ST PHASE BASNI ( बासनी ) HEAVY INDUSTRIAL AREA PHASE  ( हैवी इंडस्ट्रियल एरिया फेस ) हैं .

यहां पर हैंडीक्राफ्ट इंजीनियरिंग, एग्रो बेस्ड, पैकेजिंग, एक्सपोर्ट आदि पर आधारित यह फैक्ट्रियां हैं और यहां पर प्राइवेट जॉब अक्सर निकलती रहती हैं जो युवा प्रेशर हैं या जिन्होंने कभी कंपनी में काम नहीं किया है उन्हें भी यहां पर काम दिया जाता है और अच्छी खासी सैलरी भी इन कंपनियों में मिलती है.

private jobs in jodhpur for freshers

जोधपुर इंडस्ट्रियल एरिया में मिलने वाली सैलरी

दोस्तों जोधपुर में बी फैक्ट्री में आप काम करना चाहते हैंतो हर किसी फैक्ट्री में सैलरी अलग-अलग रहती है जैसा आप काम करते हैं ठीक वैसे ही आपको सैलरी दी जाती है यहां पर ज्यादातर male , female को ₹10000 से लेकर ₹12000 तक की सैलरी प्रति महीने दी जाती है और साथ ही साथ उन्हें ओवरटाइम का भी पैसा अलग से दिया जाता है.

Current job opening urgent

Security guard (16 ) –     salary 12000

Supervisor  (5)          –     salary 25000

Line leader (2)          –     salary 22000

Worker (23)               –      salary 12000

Helper (25)                –     salary 11000 


जोधपुर इंडस्ट्रियल एरिया में जॉब कैसे मिलेगी 

कंपनियों में डायरेक्ट जाकर

अनेक युवा महिला हो या पुरुष जिन्हें नौकरी की सख्त जरूरत है वहयहां पर जो इंडस्ट्रियल एरिया हैऊन फैक्ट्रीपर विजिट करते हैं जाते हैं और वहां परनौकरी के बारे में पूछते हैं अगरऊन फैक्ट्रीमेंएक भी वैकेंसीअगर होती है तोनौकरीमिल जाती हैबहुत सारे युवा यहां पर सुबह 5:00 से9:00 के बीच आ जाते हैं और अक्सर इन फैक्ट्री में नौकरी निकलती रहती हैं .

अगर आप भीनौकरी पाना चाहते हैं तो आपके यहां पर सुबह ही आना होगा और इन फैक्ट्री में विकसित करना होगा जिससे आपको आसानी से नौकरी मिल जाएगी.


प्लेसमेंट कंसलटेंसी से नौकरी पाए 

अनेक जोकि नौकरी पाना चाहते हैं वह प्लेसमेंट कंसलटेंसी से संपर्क कर कर भी नौकरी पा सकते हैं, अनेक प्लेसमेंट कंसलटेंसी युवाओं को जॉब दिलाने का काम करती हैं और उनके पास रोजाना हजारों युवा अपना रिज्यूम जमा करते हैं और इसके बाद उन्हें नौकरी मिल जाती है

अधिक जानकारी आप नीचे इमेज में देख सकते हैं और इन कंसल्टेंसी एजेंटीयों से संपर्क करने से पहले आपको कुछ डॉक्यूमेंट ले जाने हैं और सबमिट करने हैं जैसे

  • रिज्यूम
  • 10th12th एजुकेशन मार्कशीट आधार कार्ड की फोटो कॉपी
  • पैन कार्ड की फोटो कॉपी
  • चार फोटो
placement


दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा , जिस प्रकार से हमने आपको बताया है, अगर आप वही प्रक्रिया जो पानी के लिए दोहराते हैं तो आपको आसानी से किसी भी कंपनी में और अच्छी सैलरी में जॉब मिल सकती है अधिक से अधिक आप प्रयास करें कंसल्टेंसी पर जाइए,  कंपनियों में जाएं जिससे आपको आसानी से जॉब मिल जाएगी. 

Next Post Previous Post