Security k9 salary, phone number , jobs, company, training

 क्या आप सिक्युरिटी उद्योग में एक रोचक और अनुभवपूर्ण करियर की तलाश में हैं? आपको और ढूंढने की जरूरत नहीं है! K9 Security Solutions, एक अग्रणी सिक्युरिटी एजेंसी, अब रेजिडेंशियल और कॉर्पोरेट कॉन्सियर्ज पदों के लिए 50 समर्पित सिक्युरिटी गार्ड की भर्ती कर रही है। यदि आप सुरक्षा सुनिश्चित करने, जीवनों की सुरक्षा करने में रुचि रखते हैं, और एक गतिशील टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो यह अवसर आपके लिए है!

k9 security job


K9 Security Solutions में काम करने के फायदे 

शक्तिशाली कार्यवाही वातावरण:

 K9 Security Solutions अपने सिक्युरिटी गार्ड्स को संगठन के महत्वपूर्ण स्तंभ के रूप में महत्वपूर्ण मानते हैं। हम एक समर्थनशील और सशक्तिकरण करने वाले कार्यवाही वातावरण प्रदान करते हैं जहां आप अपने करियर में उन्नति कर सकते हैं और उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं।

प्रतिस्पर्धी वेतन और लाभ:

मेहनत और समर्पण के मूल्य को समझते हैं। K9 टीम का हिस्सा बनकर आपको प्रतिस्पर्धी वेतन और अतिरिक्त लाभ से सम्मानित किया जाएगा।

विकास के लिए अवसर:

आपकी करियर वृद्धि हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हम आपको प्रशिक्षण और विकास के अवसर प्रदान करते हैं जो आपकी कौशल को समृद्ध करने में मदद करते हैं और हमारे संगठन के अंदर सफलता के चरम तक पहुंचने में मदद करते हैं।

आधुनिक प्रशिक्षण:

K9 Security Solutions के सिक्युरिटी गार्ड के रूप में, आप व्यापक प्रशिक्षण से गुजरेंगे, जिससे आप संतुलित रूप से हर स्थिति का सामना करने के लिए समर्थ होंगे।

अगर आप सुरक्षा में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं और लोगों की रक्षा के लिए तैयार हैं, तो K9 Security Solutions आपके लिए सबसे उत्कृष्ट अवसर प्रदान कर रहा है!  सेवानिवृत्त सिक्युरिटी गार्ड्स की संख्या पूरी करने के लिए 50 नौकरियां उपलब्ध ।

जॉब विवरण:

पद: सिक्युरिटी गार्ड

पदों की संख्या: 50

लोकेशन: आपकी शहर के नजदीकी इलाके (Residential और Corporate concierge positions)

शिक्षा का योग्यता मापदंड: कम से कम 8वीं पास

ऊंचाई का योग्यता मापदंड: 5'6" से ऊपर

आयु सीमा: 25 - 45 वर्ष

शारीरिक योग्यता: फिजिकली फिट

ड्यूटी का समय: 12 घंटे

K9 Security Solutions में जॉब के लाभ

  • उच्च स्तर की सुरक्षा एजेंसी में नौकरी का अवसर
  • समर्थन पूरे करियर के विकास के लिए
  • सुरक्षित और सुविधाजनक आवास का लाभ
  • व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन का संतुष्टता

आवेदन कैसे करें:

यदि आपको इस रोज़गार अवसर में रुचि है, तो तुरंत आवेदन करें। हम आपके साथ मिलकर आपकी योग्यता का मूल्यांकन करेंगे और आपके समर्थन में रहेंगे। आवेदन करने के लिए निम्नलिखित नंबरों पर संपर्क करें:

Call:

0353-3500166
96794 84140
82930 40797

अपने सुरक्षा करियर की शुरुआत करें K9 Security Solutions के साथ और अपने अंदर छिपी वीरता को प्रकट करें। अब काेई भी कठिनाई नहीं, बस ज़िम्मेदारी, समर्पण और निष्ठा से अपने करियर को बनाएं एक आधुनिक और सफल रणनीति।

Next Post Previous Post