DB City Mall gwalior में निकली जॉब ही जॉब , जॉब कैसे पाए तरीका जानें , job

दोस्तों DB City Mall ग्वालियर का बहुत ही प्रसिद्ध और लोकप्रिय माल है, यह Railway Station, Infront of, Racecourse Rd, Gwalior, Madhya Pradesh में स्थित है .

यहाँ  पर आपको बहुत सारे स्टोर्स मिल जाते हैं जिनमें आपको बहुत ही कम कीमत पर और बहुत ही अच्छे ब्रांडेड समान आपको मिल जाते हैं जैसे कि local favorites, offering clothing, footwear, electronics, homeware और भी बहुत तरीके की आपको यहां पर शॉप देखने को मिल जाती है. जिसमें आप खरीदारी कर सकते हैं .

अगर दोस्तों आप यहां पर जॉब करना चाहते हैं तो वह भी कर सकते हैं  जॉब आपको कैसे मिलेगी वह मैं आपको यहां पर बताने वाला हूं और बताऊंगा कि आपको क्या-क्या प्रक्रिया फॉलो करना है अगर आप कोई भी प्रक्रिया मिस करते हैं तो थोड़ा दिक्कत हो सकती है  जॉब  मिलने में तो चलिए सबसे पहले जान लेते हैं  की इस माल की खास बात क्या है..

DB-City-Bhopal_Exterior-View


DB City Mall में किन-किन स्टोर्स में  जॉब  मिलेगी.

डीबी मॉल में बहुत सारे स्टोर्स हैं जैसे Big Bazaar, Domino's, KFC, Pizza Hut,  Subway और इसी प्रकार बहुत सारे और भी यहां पर आपको स्टोर्स देखने को मिल जाएंगे जिसमें आप जॉब कर सकते हैं इसके अलावा अगर आप फिल्म देखने का मजा उठाना चाहते हैं और देखते हुए नौकरी भी करना चाहते हैं तो आप यहां पर सिनेमा हॉल में टिकट चेकर का काम कर सकते हैं यहां पर INOX मल्टीप्लेक्स सिनेमा है जिसमें आपको जॉब मिल जाएगी.

दोस्तों जो करंट ओपनिंग चल रही है उसके अनुसार आपकी एजुकेशन और एक्सपीरियंस है तो आपको जब जरूर मिल जाएगी अगर हम एक्सपीरियंस की बात करें तो अगर आप fresher भी है तो आपको जॉब मिल जाएगी.

लेकिन आपकी जो एजुकेशन है कम से कम दसवीं पास तो होनी ही चाहिए इसके अलावा आपकी कम्युनिकेशन स्किल्स यानी बोलने का तरीका भी अच्छा होना चाहिए .


Current Job Openings

  • Visual Merchandiser  (2)
  • Sales Associate  (4)
  • Cleaner  (2)
  • Store Manager (3)
  • Retail sales executiv (5)


तो चलिए अब हम आपको बताते हैं की आपको DB City Mall gwalior में जॉब कैसे मिलेगी

 दोस्तों जब आप फॉर्म को पूरा भर लेते हैं फिर इसके बाद जो नीचे दिए गए स्टेप है उनका पूरा फॉलो करना है तभी आपकी जॉब लगेगी

  • स्टेप नंबर 1: आपको माल के खुलने के 30 मिनट बाद जाना है क्योंकि उसे समय भीड़ नहीं होती है और आप अच्छे से बात कर पाएंगे आपको नहा धोकर अच्छे कपड़े जूते पहनकर जाना है
  • स्टेप नंबर 2: आपको माल के अंदर जाकर बिना किसी घबराहट के शॉपिंग काउंटर पर कर्मचारी से पूछना है कि " यह माल बहुत अच्छा है मैं इसमें काम करना चाहता हूं अगर इस मॉल में वैकेंसी है जो निकली है वैकेंसी अगर है अगर इस मॉल में कोई वैकेंसी है तो हमें बताएं या हमारी प्रबंधक से बात कारण यह फॉर्म हमें जमा करना है ".

दोस्तों दिए गए स्टेप को अगर आप फॉलो करते हैं तो आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी और आप जब पाकर खुशी-खुशी कम कर पाएंगे और अच्छा खासा पैसा कमा पाएंगे

फॉर्म को भरते समय ध्यान रखें कि किसी प्रकार की कोई भी मिस्टेक ना हो अगर कोई भी मिस्टेक होती है तो आपका आवेदन रिजेक्ट कर दिया जाएगा.

Db mall job


मॉलों में कई तरह की नौकरियां होती हैं। यहाँ कुछ सामान्य मॉल नौकरियों की सूची है:

ग्राहक सेवा प्रतिनिधि: ग्राहकों की सहायता करने और उनके प्रश्नों का समाधान करने के लिए उपलब्ध होते हैं।

  1. बिक्री प्रतिनिधि: उत्पादों या सेवाओं की बिक्री और ग्राहकों को सही उत्पाद या सेवा के लिए मार्गदर्शन करते हैं।
  2. भंडारकर्ता: स्टोर की सामग्री की आवश्यकताओं को पूरा करने और व्यवस्थित करने के लिए जिम्मेदार होते हैं।
  3. सुरक्षा कर्मी: मॉल की सुरक्षा और क्रांति को नियंत्रित करने के लिए निरीक्षण और सुरक्षा कार्य करते हैं।
  4. क्लीनर: मॉल की सफाई और संचालन में मदद करने के लिए नियुक्त किए जाते हैं।
  5. फ्लोर मैनेजर: विभिन्न स्टोर्स और विभागों के संचालन और प्रबंधन के लिए जिम्मेदार होते हैं।
  6. वित्तीय कार्यक्रम: बिलिंग, लेन-ऑपरेशन्स, लेन क्लर्क, और अन्य वित्तीय कार्यक्रमों के लिए नौकरियां होती हैं।

यहाँ सिर्फ़ कुछ नौकरियों की सूची दी गई है, और आपके क्षेत्र और मॉल के आकार के अनुसार अन्य नौकरियां भी हो सकती हैं।

दोस्तों जब भी डीबी मॉल ग्वालियर में आप अप्लाई करें तो आपको सुबह ही इस मॉल में जाना है क्योंकि अगर आप दोपहर को जाते हैं तो वहां पर बहुत सारी भीड़ मिलती है और आप अच्छे से बात नहीं कर पाएंगे तो हो सके तो आप 11:00 ही जाएं या उससे पहले जाएं तो आप अच्छे से प्रबंधक से बात कर पाएंगे और आपको जॉब मिल जाएगी



Next Post Previous Post