Wave Mall Moradabad में जॉब कैसे पाए, Contact Number, salary

 Wave Mall Ram Ganga Vihar Phase 2, Moradabad रोड पर स्थित है. यह माल सुबह11:00 बजे से लेकर रात्रि के 10:00 बजे तक खुला रहता है जबकि इस मॉल में सिनेमा देखने के लिए समय की अलग से व्यवस्था की गई है.  इस माल की वेबसाइट malls.thewavegroup.com है . किसी भी अन्य जानकारी को प्राप्त करने के लिए इस माल का टेलीफोन नंबर 05912451070 है.

आज के एस दौर में हर कोई नौकरी की तलास कर रहा है, अगर हम दिल से चाहें तो हमें कहीं न कहीं नौकरी अवश्य मिल जाएगी , लेकिन लोग नौकरी की सही से तलास नहीं करते .

wave-mall


आईये हम आपको बताते हैं की Wave Mall Moradabad में आपको जॉब कैसे मिलेगी 

आगे बढने से पहले हम आपको बताना चाहेंगे की आपको मॉल में जॉब करने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना होगा , कहने का मतलव आपमें कुछ अलग स्किल होनी चाहिए जोकी मॉल में जॉब के लिए बहूत आवश्यक है .


  1. कम्युनिकेशन स्किल 
  2.  एजुकेशन
  3. कंप्यूटर नॉलिज


कम्युनिकेशन स्किल : अगर आप Wave Mall Moradabad में marketing की जॉब पाना चाहते हैं तो आपको अच्छा बोलना आना चाहिए , दूसरों को अपनी बातों से conveyance करना आना चाहिए , ऐसा इसलिए क्योकि हर नियोक्ता , या जो आपको नौकरी दे रहा है वह चाहता है की उसकी अधिक से अधिक विक्री हो जिससे उसे ज्यादा से ज्यादा मुनाफा हो सके 

एजुकेशन: Wave Mall Moradabad में अगर आप जॉब करना चाहते है तो आपको कम से कम 10पास तो होना ही चाहिए बिना इसके मॉल में आपको जॉब नहीं मेलेगी .

कंप्यूटर नॉलिज: अगर आप Wave Mall Moradabad में कंप्यूटर से सम्बंधित जॉब करना चाहते हैं तो आपको इसका ज्ञान भी होना चाहिए जिससे आप बखूबी अपने काम को अंजाम दे सकें और पैसा कमा सकें 


तो चलिए अब हम आपको बताते हैं की आपको Wave Mall Moradabad में जॉब कैसे मिलेगी ..

स्टैप 1: सुबह अच्छे से तैयार होकर कपडे , जूते पहन कर तैयार हो जाना है ध्यान रहे कपडे साफ और जूते जरूर पहनने हैं..

स्टैप 2 : आपको WAVE MALL में जाना है सुबह जैसे ही मॉल खुलता है उसके 30 मिनट बाद ही जाना है ऐसा इसलिए क्योकि सुबह अधिक भीड़ नहीं होती और आप वहाँ अच्छे से बात कर पाएंगे.

स्टैप 3 :  आपको वहां के सेल्स पर्सन , या वहाँ जो कर्मचारी हैं उनसे बात करनी है .

           

कैसे बात करनी है :- 

 कई बार लोगों को खुलकर बात करने में घबराहट होती है तो मैं आपको ऐसा तरीका बताउंगा जिससे आप जॉब के बारे में आसानी से बात कर पाएंगे .

1: आप डायरेक्ट सेल्स काउंटर पर जायेंगे और और कहेंगे “ सर मैं यहाँ काम करना चाहता हूँ , क्या आप यहाँ के प्रबंधक से मेरी बात करा सकते हैं . 

2. आप अगर डायरेक्ट बात नहीं कर सकते तो वहाँ पर रखे किसी भी प्रोडक्ट को उठाकर उसके प्राइस के बारे में पूछने लगें उसका उत्तर मिलने के बाद एक और प्रश्न पूछें “ नमस्ते सर मुझे यह MALL बहूत अच्छा लगा क्या यहाँ पर जॉब मिल सकती है “ 

अगर आगे बात बनती है तो आपको मॉल की तरफ से एक आवेदन पत्र दे दिया जाता है और उसे भरकर आप मॉल में जॉब पा सकते हैं .

जब भी आप मॉल में जॉब की बात करें तो आखों में आखें डाल कर बात करें जिससे मॉल के प्रबंधक को लगेगा की बंदा कॉंफिडेंट है और जॉब की लिए CONFIDENT है .


Wave Mall Moradabad में Floor Manager, Visual Merchandiser, Cleaning & Maintenance, और Security Guard जैसे पदों के लिए भी रिक्तियाँ निकाली जाती हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने का मौका आपको यहाँ मिलता है।

  • Store manager
  • Visual merchandiser
  • Cleaner
  • Security guard
  • Inventory Manager
  • Cashier
  • Sales Associate
  • Shop attendant
  • Floor manager


Wave Mall Moradabad में जब के लिए कितने पैसे मिलते हैं.

दोस्तों अगर आप बेमोल मुरादाबाद में जॉब करना चाहते हैं और अगर आपकी जॉब लग जाती है तो विभिन्न प्रकार के पदों के लिए अलग-अलग सैलरी मिलती है जो की ₹10000 से लेकर ₹25000 तक रहती है

अधिकतर मॉल में कम सैलरी क्योंकि यहां पर बहुत सारे लोग काम करने के लिए इच्छुक होते हैंतो मांग और पूर्ति में डिफरेंस होने के चलते सैलरी यह लोग कब देते हैं.


Next Post Previous Post