Highway Plaza mall Mathura में जॉब कैसे पाए, Contact Number, salary

दिल्ली-आगरा हाईवे पर स्थित Highway Plaza mall, नेशनल हाईवे 2 (NH-2) में मथुरा में है और गोवर्धन चौराहे के पास है। यह गोवर्धन, मथुरा, और वृंदावन के आसपास है। यह परियाप्त धार्मिक यात्रियों और NH-2 से गुजरने वाले यात्रियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

Gold cinema सिनेमा हॉल में शानदार अनुभव कर सकते हैं , आरामदायक सीटें, उत्कृष्ट ध्वनि गुणवत्ता, और क्रिस्टल-क्लियर स्क्रीन। कर्मचारी मित्रपूर्ण और कुशल हैं । समग्र रूप से, नवीनतम फिल्मों का आनंद लेने के लिए एक शानदार स्थान है जिसमें आप inema Manager, Cinema Security Officer,  Assistant Cinema Manager ,  Customer Service Provider की नौकरी भी कर सकते हैं .

Highway Plaza  मॉल  में 3 सबसे महत्वपूर्ण आउटलेट्स हैं, जिनमें city namely Pizza Hut,Domino's Pizza  और Caffe Coffe Day शामिल हैं। ये 3 यहाँ के सबसे अच्छे हैं और आमतौर पर भी भीड़ होती है, यहाँ आप बेटर का काम कर सकते हैं .


Highway Plaza mall Mathura


हालांकि ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए कई अन्य दुकानें हैं, लेकिन आम उत्पादों के लिए उनकी कीमतें थोड़ी ज्यादा हैं। इस मॉल का भी उचित रूप से ध्यान नहीं रखा जाता है, इसलिए कृपया बहुत कुछ उम्मीद न करें।

दोस्तों हाईवे प्लाजा मॉल में अगर आप जब पाना चाहते हैं तो इस मॉल में बहुत सारी आपको जॉब के अवसर मिल जाएंगे इस प्लाजा मॉल में बहुत सारी शॉपिंग आउटलेट्स है बहुत सारी दुकाने हैं बहुत सारे फूड कोर्ट से जिसमे आप जॉब करके अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं.

दोस्तों अधिकतर इस मॉल में जो दुकाने हैं वह नहीं खुलती हैं यानी कि ज्यादातर दुकानें बंद हो चुकी हैं लेकिन फिर भी बहुत सारी ऐसी दुकान है जिन में आपको जॉब मिल जाती है 

मॉल में आपको नौकरी कैसे मिलेगी

दोस्तों सभी मॉलों में ज्यादातर Offline ही वैकेंसी निकाली जाती हैं और लोकल के एम्पलाइज को ही रखा जाता है क्योंकि late night मॉल की दुकान बंद होती हैं तो ज्यादा दिक्कत ना हो इसलिए लोकल के बन्दों  को हायर किया जाता है.

अगर आप मथुरा के निवासी हैं तो आप यहां पर नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

मॉल में जॉब के लिए कैसे अप्लाई करना है इसके तीन स्टेप हैं

स्टेप 1 : सबसे पहले हाईवे प्लाजा मॉल में सुबह ही तैयार हो जाकर अच्छे कपड़े जूते पहनकर आपको माल की शॉप खुलने से पहले पहुंच जाना है..

स्टेप 2 : आपको जब दुकान खुल जाती हैं तो आधे घंटे बाद आपको उन दुकानों के अंदर जाना है और शॉपिंग काउंटर पर जाकर आपको पूछना है कि इस शॉप पर अगर कोई वैकेंसी है तो हमें बताएं या प्रबंधक से बात कारण मुझे आपके यहां नौकरी चाहिए.

स्टेप 3 : जब वहां के कर्मचारी बताते हैं कि यहां पर जॉब है तो आपको वह एक आवेदन फार्म देंगे उसको पूरा भर लेना है और भरकर जमा कर देना है फिर आपकी नौकरी लग जाएगी.

अगर आप यहाँ पर जानना चाहते हैं की यहाँ कौन कौन सी नौकरी रहती हैं तो आप यहाँ नीचे देख सकते हैं की अधिकतर कौन कौन सी जॉब हैं ...

  • Store Manager - एस काम में आपको स्टोर का रख रखाव करना होता है , पद के लिए मासिक सैलरी ₹25,000 से ₹35,000 तक मिल सकती है।
  • Visual Merchandiser - एस जॉब में आपको यह तय करना होता है की प्रोडक्ट कैसे रखने हैं , एस  के लिए सैलरी  ₹15,000 से ₹25,000 प्रतिमाह हो सकती है।
  • Cleaner - मॉल में साफ़ सफाई करनी हैं सालाना सैलरी की बात करें, तो यहाँ पर मिल सकती है ₹10,000 से ₹15,000 तक।
  • Security Guard - चोरों को पकड़ना है ,सेलरी लगभग ₹12,000 से ₹18,000 प्रतिमाह हो सकती है।
  • Inventory Manager - माल का रख रखाव करना है .इस पद के लिए मासिक सैलरी के रूप में लगभग ₹20,000 से ₹30,000 तक मिल सकती है।
  • Cashier - यहाँ के लिए मासिक सैलरी की बात करें, तो यह ₹12,000 से ₹18,000 तक हो सकती है।
  • Sales Associate - लगभग ₹10,000 से ₹15,000 की मासिक सैलरी मिल सकती है।
  • Shop Attendant - इस पद के लिए सालाना सैलरी लगभग ₹8,000 से ₹12,000 तक हो सकती है।
  • Floor Manager - इस पद के लिए सैलरी मासिक रूप में लगभग ₹20,000 से ₹30,000 तक हो सकती है।


दोस्तों दिए गए स्टेप को आप अगर पूरा फॉलो करेंगे तो आपकी बहुत अधिक चांस है कि जब मिल जाए आपको कई दुकानों पर ट्राई करना है कहीं ना कहीं आपकी जॉब जरूर लग जाएगी

दोस्तों मॉल में जॉब के लिए आपको ऑफलाइन ही मॉल में जाकर अप्लाई करना होगा क्योंकि मॉल में केवल और केवल डायरेक्ट जाकर ही नौकरी मिलती है

Next Post Previous Post